Xiaomi Mi A2


Xiaomi Mi A2 का रेड एडिशन भारत में लॉन्च, इस दिन से शुरू होगी बिक्री





हैंडसेट निर्माता कंपनी Xiaomi ने आज Mi A2 के रेड एडिशन को भारत में लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। शाओमी मी ए2 की सेल 20 सितंबर यानी कल दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स साइट Amazon और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर होगी। याद करा दें कि Xiaomi ने पिछले महीने भारत में Mi A2 को लॉन्च किया था। रेड एडिशन से पहले मी ए2 ब्लैक, गोल्ड, रोज गोल्ड और लेक ब्लू कलर में बिक्री के लिए उपलब्ध था। अब बात Xiaomi Mi A2 के कुछ प्रमुख फीचर की। इस हैंडसेट में वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप, क्वालकॉम क्विक चार्ज 4+ तकनीक का इस्तेमाल हुआ है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए शाओमी का यह हैंडसेट स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट से लैस है।




Xiaomi Mi A2 की भारत में कीमत
शाओमी मी ए2 के नए रेड कलर वेरिएंट की भारत में कीमत अन्य वेरिएंट जितनी ही है। 4 जीबी रैम/64 जीबी वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है। यह ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर मिलता है। लॉन्च के दौरान 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वाले प्रीमियम वेरिएंट की भी घोषणा की गई थी, लेकिन अभी तक इस वेरिएंट ने भारतीय बाजार में एंट्री नहीं की है।
Xiaomi Mi A2 स्पेसिफिकेशन
नए Xiaomi Mi A2 स्मार्टफोन में 5.99 इंच का फुल एचडी+ (1080x2160 पिक्सल) डिस्प्ले है। यह 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला है। डुअल-सिम शाओमी मी ए2 एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलेगा। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। फोन में 4जीबी/6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी/128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। इस स्मार्टफोन की अहम खासियत कैमरे हैं। बेहतर फोटोग्राफी के लिए ये आर्टफिशियल इंटेलिजेंस के साथ आते हैं। Mi A2 में एआई से लैस 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। यह एफ/1.75 अपर्चर, फिक्स्ड फोकल लेंथ और सॉफ्ट एलईडी फ्लैश से लैस है। पिछले हिस्से पर एआई डुअल कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 20 मेगापिक्सल का है। स्मार्टफोन की बैटरी 3000 एमएएच की है। यह क्विक चार्ज 4+ सपोर्ट के साथ आती है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए Blogger को फॉलो करे or Youtube Channel को subscribe करे

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Realme U1

Realme U1 India Launch Set for November 28 via Amazon

Samsung galaxy note 9