Xiaomi Redmi 6 Version

Xiaomi Redmi 6 Pro, Redmi 6 और Redmi 6A स्मार्टफोन 5 सितंबर को होंगे भारत में लॉन्च



Redmi 6, Redmi 6 Pro और Redmi 6A स्मार्टफोन भारत में जल्द ही लॉन्च होंगे। शाओमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने गुरुवार को ट्वीट करके इन हैंडसेट के लॉन्च की ओर इशारा किया। याद रहे कि शाओमी अपनी रेडमी 6 सीरीज़ के तीनों स्मार्टफोन चीन में लॉन्च कर चुकी है। याद रहे कि Redmi 5 और Redmi 5A हैंडसेट भारत में बेहद ही लोकप्रिय रहे हैं, कंपनी ने इन दोनों ही फोन का अपग्रेड ज़ारी किया है। ऐसे में शाओमी के प्रशंसकों को रेडमी 6 सीरीज़ के हैंडसेट का बेसब्री से इंतज़ार है। इस बीच कंपनी ने मीडिया इनवाइट भेजकर 5 सितंबर को लॉन्च इवेंट होने की जानकारी दी है।
गुरुवार को एक ट्वीट में मनु कुमार जैन ने लिखा, “#DeshKeNayeSmartphones! Mi fans! We've got more than one for you! Coming very soon.” ट्वीट से रेडमी 6 सीरीज़ के लॉन्च की पुष्टि नहीं होती है। लेकिन ट्वीट में एक वीडियो है जिसमें नंबर 6 दिखता है। इसके अलावा तीन स्मार्टफोन के आउटलाइन नज़र आते हैं। दो स्मार्टफोन में कोई नॉच डिस्प्ले नहीं है, जबकि तीसरे में है जो रेडमी 6 प्रो की ओर इशारा है। यह फोन रेडमी 6 सीरीज़ का एक मात्र हैंडसेट है जो डिस्प्ले नॉच के साथ आता है।
मनु कुमार जैन ने ट्वीट में लॉन्च की तारीख को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन कंपनी ने अलग से मीडिया इनवाइट भेजकर 5 सितंबर को होने वाले एक इवेंट की जानकारी दी।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए Blogger को फॉलो करे or Youtube Channel को subscribe करे

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Realme U1

Realme U1 India Launch Set for November 28 via Amazon

Samsung galaxy note 9