Realme 2 Pro


Realme 2 Pro 27 सितंबर को हो सकता है भारत में लॉन्च




हैंडसेट निर्माता कंपनी Oppo के सब ब्रांड Realme ने 27 सितंबर को आयोजित इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। रियलमी ने इवेंट से संबंधित जानकारी से फिलहाल पर्दा नहीं उठाया है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी भारत में Realme 2 Pro को लॉन्च कर सकती है। नया स्मार्टफोन पिछले महीने भारत में लॉन्च हुए Realme 2 का अपग्रेड वर्जन हो सकता है। Realme 2 की तरह रियलमी 2 प्रो सस्ता वेरिएंट नहीं होगा। भारत में रियलमी 2 की कीमत 8,990 रुपये है। बेहतर और फास्ट परफॉर्मेंस के लिए Realme के अगले स्मार्टफोन में नए चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। Realme 1 और Realme 2 की तरह नए हैंडसेट के बैक पैनल पर भी डायमंड-कट इफेक्ट देखने को मिल सकता है।

Realme 2 Pro के लिए भेजे गए मीडिया इनवाइट में "We are back 2 surprise you." लिखा नजर आ रहा है। गौर करने वाली बात यह है कि इनवाइट में "2", "Pr" और "o" शब्द को लाल कलर से हाइलाइट किया गया है। रियलमी 2 के मुकाबले नए रियलमी 2 प्रो को अपग्रेड और बेहतर बनाया जाएगा। शुरुआती रिपोर्ट की मुताबिक, कंपनी Realme 2 में दिए स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर के बजाय नए स्मार्टफोन की बेहतर परफॉर्मेंस के लिए नए चिपसेट का इस्तेमाल करेगी। Realme 1 की तरह Realme 2 Pro भी 6 जीबी रैम वेरिएंट के साथ लॉन्च हो सकता है। कंपनी नए ऑप्टिकस की मदद से फोटोग्राफी के अनुभव को बेहतर बनाने की कोशिश करेगी। Realme 2 Pro में नया डिस्प्ले पैनल देखने को मिलेगा। आइए अब आपको भारत में पिछले महीने लॉन्च हुए रियलमी 2 के स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं।


लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए Blogger को फॉलो करे or Youtube Channel को subscribe करे

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Realme U1

Realme U1 India Launch Set for November 28 via Amazon

Samsung galaxy note 9