Nokia 7 Plus


Nokia में आया वो फीचर जो दूर करेगा स्मार्टफोन की लत!



HMD Global के Nokia 7 Plus को गूगल का लेटेस्ट एंड्रॉयड 9.0 पाई अपडेट मिलने से पहले Google Digital Wellbeing सपोर्ट मिल गया है। नोकिया 7 प्लस में आया यह नया फीचर उन लोगों की मदद करेगा जो स्मार्टफोन का इस्तेमाल सबसे अधिक करते हैं। फिलहाल यह अभी बीटा स्टेज में है। बता दें कि Digital Wellbeing ऐप अभी तक केवल Google Pixel स्मार्टफोन के लिए ही उपलब्ध था। कुछ दिनों पहले Nokia 7 Plus को Android P डेवलेपर प्रिव्यू बीटा 4.1 अपडेट मिला था। लेटेस्ट अपडेट का सॉफ्टवेयर वर्जन नंबर 3.190 है।
गूगल की डिजिटल वेलबिंग सर्विस की मदद से इस बात को ट्रैक किया जा सकेगा कि आप कितनी तेजी से अलग-अलग ऐप्स का इस्तेमाल करते हैं। एक दिन में आपको कितने नोटिफिकेशन प्राप्त होते हैं, इस बात की भी जानकारी आपको मिलेगी। इस ऐप में डेली ऐप टाइमर, विंड डाउन फीचर और डू नॉट डिस्टर्ब फीचर मौजूद है। Do Not Disturb फीचर रात में आने वाले नोटिफिकेशन को साइलेंट कर देगा। NokiaPowerUser के रिपोर्ट में Nokia 7 Plus को लेटेस्ट डिजिटल वेलबिंग बीटा सपोर्ट मिलने की बात सामने आई है।


Digital Wellbeing App डाउनलोड होने के बाद आप इन सभी फीचर्स को सेटिंग्स मेन्यू में जाकर इस्तेमाल कर पाएंगे। दिनभर में अपने फोन का कितनी बार इस्तेमाल किया, यह ऐप डेली व्यू में इस बात को भी दर्शाता है। इसके लिए आपको अपने नोकिया 7 प्लस पर एंड्रॉयड 9 पाई बीटा वर्जन को चलाना होगा। इसके बाद आप गूगल के डिजिटल वेलबिंग ऐप को डाउनलोड करें। बता दें कि यह ऐप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। आप चाहें तो APK Mirror से एपीके फाइल को डाउनलोड कर सकते हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए Blogger को फॉलो करे or Youtube Channel को subscribe करे

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Realme U1

Realme U1 India Launch Set for November 28 via Amazon

Samsung galaxy note 9