Realme 2 बिकेगा फ्लिपकार्ट पर, कीमत होगी 10,000 रुपये से कम







फ्लिपकार्ट पर टीज़र जारी करने के बाद Realme ब्रांड ने पुष्टि कर दी है कि Realme 2 एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। याद रहे कि साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए Realme 1 हैंडसेट को अमेज़न इंडिया पर बेचा जाता है। इसके अलावा कंपनी ने यह भी जानकारी दी है कि रियलमी 2 की कीमत 10,000 रुपये से कम होगी। दावा किया गया है कि इस कीमत में डिस्प्ले नॉच वाला यह पहला फोन होगा। बता दें कि Realme 2 को एक इवेंट में 28 अगस्त को लॉन्च किया जाना है।






फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव होने के अलावा Realme ने Realme 1 की तुलना में नए हैंडसेट में किए गए अपग्रेड के बारे में भी बताया। पिछले हिस्से पर हॉरीज़ॉन्टल पोज़ीशन वाला डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा। Realme 2 की बैटरी 4230 एमएएच की होगी जो बीते साल के Realme 1 की 3,410 एमएएच बैटरी से 20 फीसदी बड़ी है। इसे डायमंड रेड, ब्लैक और ब्लू रंग में उपलब्ध कराया जाएगा। पिछले हिस्से पर कंपनी की पहचान बन चुका डायमंड कट डिज़ाइन होगा।






पहले Realme, Oppo का एक सब-ब्रांड था। लेकिन अब इसे अलग ई-कॉमर्स ब्रांड बना दिया गया है। एक दिन पहले ही Realme और Qualcomm ने पुष्टि की थी कि Realme 2 स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ आएगा। हालांकि, कंपनी ने प्रोसेसर के नाम का खुलासा किया था। याद रहे कि Realme 1 मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर के साथ आता है।
इतना तय है कि 28 अगस्त को होने वाले लॉन्च इवेंट में Realme 2 की कीमत, स्पेसिफिकेशन और अन्य जानकारियों से पूरी तरह से पर्दा उठ जाएगा।


लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए Blogger को फॉलो करे or Youtube Channel को subscribe करे

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Realme U1

Realme U1 India Launch Set for November 28 via Amazon

Samsung galaxy note 9